सिर्फ 15 साल की लड़की ने एक ही दिन में 25 लड़को से साथ बनाये शारिरिक संबध, मचा बवाल

सिर्फ 15 साल की लड़की ने एक ही दिन में 25 लड़को से साथ बनाये शारिरिक संबध, मचा बवाल

खबर सुन कर लग गया न धका सोच भी नहीं सकते की एक छोटी सी लड़की ऐसा कर सकती है क्या ऐसा ही हुआ है वो भी फ्लोरिडा के एक स्कूल में आप को बता दे की मीडिया में आ रही उस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा था कि स्कूल की 15 साल की एक छात्रा ने स्कूल के टॉयलेट में ही 25 लड़कों के साथ संबध बनाये , वैसे स्कूल प्रशासन का कहना है कि इस मामले में अभी तक उसके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।




और आप को बता दे की इस चौंकाने वाली घटना के बारे में चर्चा तब शुरू हुई, जब वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये स्‍कूल में फुटेज फैल गई। और यहां पर एक 15 साल की लड़की ने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़कों के साथ संबंध बनाये। आप को बता दे की इस घटना की खबर जब स्‍कूल प्रशासन को हुई तो उनके होश उड़ गए। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि एक के बाद एक लड़के उस समय में टॉयलेट के अंदर जा रहे हैं और वहां से बाहर निकल रहे हैं।




वैसे आप को बता दे की सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थी।और सभी ने बारी-बारी लड़की के साथ संबंध बनाये । वहीं इस इस मामले पर स्‍कूल के प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है। इस मामलें में अभी तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है।

loading…


Related posts

Leave a Comment