शानदार : ‘मोदी जिंदाबाद’ कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए 3000 मुस्लिम, पढ़िये पूरी खबर !

modi zindabad

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से अलग होकर 3 हजार मुस्लिम बीजेपी में शामिल

संभल | उत्तर प्रदेश में परिवार की कलह से पहले ही बेकफुट पर चल रही समाजवादी पार्टी के लिए बुरी खबर है. संभल जिले के करीब तीन हजार मुस्लिम  , समाजवादी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गये है. यह बीजेपी के लिए एक बड़ी खबर हो सकती है क्योकि अगर बीजेपी समाजवादी पार्टी के मुस्लिम मतों में सेंध मारने में सफल रही तो उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापिस आने का बीजेपी का सपना पूरा हो सकता है.

संभल जिले के थाना राजपुर में , ईदगाह की जमीन पर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. ईदगाह की जमीन पर स्थानीय प्रधान और उसके परिवार वालो ने कब्ज़ा किया हुआ है. स्थानीय निवासियों ने इस कब्जो को हटाने के लिए खूब प्रयास किये लेकिन इसका कोई नतीजा नही निकला. लोगो का कहना है की हम अपनी समस्या को लेकर मंत्री और बड़े अधिकारियो से भी मिले लेकिन हमारी कही सुनवाई नही हुई.

mulsim join bjp
mulsim join bjp



यहाँ के प्रधान कल्लू अली खान का समाजवादी पार्टी में अच्छा रसूख माना जाता है. जिसकी वजह से कोई भी अधिकारी उन पर कार्यवाही नही कर रहा है. इस बात क्षुब्ध होकर करीब 3 हजार मुस्लिम  समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. इस दौरान उन्होंने मोदी जिंदाबाद और बीजेपी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.




बीजेपी में शामिल हुए लोगो का कहना है की बीजेपी के स्थानीय नेता अजित कुमार उर्फ़ राजू यादव ने उन्हें ईदगाह से अवैध कब्ज़ा हटाने का आश्वासन दिया है. मुस्लिम समाज का बीजेपी ज्वाइन करना जहाँ बीजेपी के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है वही यह खबर समाजवादी पार्टी के माथे पर शिकन पैदा करने के लिए काफी है. देखते है अब समाजवादी पार्टी मुस्लिमो को रिझाने के लिए कौन सा कदम उठाती है.

loading…


Related posts

Leave a Comment