अनुष्का शर्मा का हैरान कर देने वाला ‘खुलासा’, कहा – शूटिंग के दौरान मेरे साथ करण जौहर ने…

मुम्बई – बॉलीवुड और विवाद एक दुसरे के पूरक रहे हैं। इस जगमगाती दुनिया में आये दिन नए-नए खुलासे और विवाद सामने आते रहते हैं। लेकिन, इस वक्त इस जगमगाती दुनिया का सबसे बदनाम चेहरा डॉयरेक्टर, निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर बन गए हैं। कंकना राणावत के साथ विवादों में फंसने के बाद से करण लगातार विवादों में रहे हैं। Actress anushka sharma karan johar controversy.

शूटिंग में गलत तरीके से छूते थे करण



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने हाल ही में हैरान के देने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करण जौहर पर कई बार गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। करण के ‘कॉफी विद करण’ शो में ही अनुष्का ने करण से यहा तक कहा था कि वे उनके खिलाफ सेक्शुअल हरासमेंट का केस भी दर्ज करवाने वाली थी।

आपको बता दें कि ये मामला उस वक्त का है जब करण ने अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुत ब्यूटीफुल लग रही थी और इस दौरान उनपर करण का क्रश था। इसी बात के जवाब में अनुष्का शर्मा ने शूटिंग के दौरान उनके बर्ताव के बारे में बताया है।

करण कई एक्ट्रस के साथ कर चुके हैं ऐसी हरकत

अनुष्का शर्मा ने यह खुलासा कहीं और नहीं बल्कि करण के ही शो ‘कॉफी विद करन’ में किया था। अनुष्का के आरोपों पर जब करण ने सफाई देनी चाही तो अनुष्का उन्हें रोकते हुए उनपर एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया। अनुष्का ने करण के एक और कारनामे कि पोल खोलते हुए कहा कि इसी साल उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी ऐसी ही हरकत कि थी।



अनुष्का और करण के बीच मामला बढ़ता देख अनुष्का के साथ शो में हिस्सा लेने पहुंची कैटरीना ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करने कि कोशिश भी की। कैटरीना कैफ ने कहा कि, हम इस मामले पर फिर कभी बात लेंगे। मैं आप दोनों के साथ कुछ बुरा हो ऐसा नहीं चाहती। कैटरीना ने अनुष्का से ये भी कहा कि हो सकता है तुम्हें ऐसा लगा हो कि करण तुम्हें गलत तरीके से छू रहा है।


Related posts

Leave a Comment