अभिनेत्री का शव मिला, बॉलीवुड में हड़कंप

Dharmshala: हिमाचल की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मॉडल रचना धीमान का शव शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में धर्मशाला के समीप गमरू गांव में मिला था।

गायक मॉडल रचना धीमान नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र की मलां की रहने वाली थी तथा पिछले 22 दिनों से धर्मशाला के समीप गमरू गांव में किराए के मकान में रह रही थी। इस मामले में आरोपी कांस्टेबल की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसे 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।




शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि रचना पुलिस कांस्टेबल संदीप से प्रेम करती थी। रिश्तों में आई खटास के चलते काफी तनाव में थी।  दोनों का प्यार जैसे ही शादी तक पहुंचा तो रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई गई। जिसके बाद रोज झगड़े होने शुरू हो गए। इसी कारण प्रेमी रिचा के साथ कई बार मारपीट भी कर चुका था। जिसका खुलासा धर्मशाला में आरोपी कांस्टेबल से हुई पूछताछ के दौरान हुआ है।




मारपीट का जिक्र रिचा धीमान ने अपने सुसाइड नोट में भी किया था। सुसाइड नोट रिचा ने ये भी लिखा था कि वे अपने प्रेमी को कितना प्यार करती थी। लेकिन रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया।




एसएसपी जिला कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने संदीप को शनिवार सुबह ऊना से गिरफ्तार किया था। मामले की जांच की के लिए डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस आत्महत्या के लिए उकसाने अन्य पहलुओं पर भी गहनता से जांच कर रही है।  ऋचा धीमान गमरू के जिस मकान में किराए पर रह रही थी उसके पड़ोसियों का भी कहना है कि ऋचा धीमान पिछले कई दिनों से तनाव में थी और संभव है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का हो।पुलिस ने मृतका ऋचा धीमान का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है। पुलिस इन कॉल डिटेल्स को खंगाल रही है।
बता दें कि वह कई फिल्मों और 100 से ज्यादा एलबम में काम कर चुकी थीं। आजकल एक पहाड़ी एलबम की शूटिंग में बिजी थी।
loading…


Related posts

Leave a Comment