खिलाड़ी अक्षय कुमार BJP की ओर से चुनाव लड़ेंगे, इस गांव को ले रहे हैं गोद

जानकारी के मुताबिक कहा गया है कि कमल को हाथ में थामते हुए 2019 में अक्षय कुमार लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार मोदी का सपोर्ट करते हुए आए हैं। अक्षय की इन्ही सपोर्ट को देखते हुए मोदी ने अक्षय को भजपा में शामिल होने का पैगाम भेजा है।






खबर के मुताबिक पीएम मोदी के कहने पर अक्षय कुमार भाजपा की ओर से लड़ने की तैयारी में भी हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को शत्रुघ्न सिन्हा का स्थान देने की तैयारी है क्योंकि भाजपा से मनमुटाव के बाद शत्रुघ्न सिन्हा हाशिए पर चले गए और अब भाजपा में हेमा मालिनी के बाद कोई दूसरा बॉलीवुड का खास चेहरा नहीं हैं।




अक्षय कुमार को कहा गया है अक्षय आज के नए युवा के फेवरेट हैं और वह युवाओं को लुभा सकते हैं। आपको बता दें की अक्षय कुमार शुरू से ही सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए रहते हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार हमेशा से ही जवानों की मदद करने के लिए हमेशा से ही तत्पर्य रहते हैं।










अक्षय कुमार महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पिपरी बुट्टी गांव को गोद लेने की भी तैयारी में है। इस गांव के किसान आत्महत्या करते रहते हैं। और अब अक्षय कुमार ने गांव को गोद लेने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी है। और इसके लिए रेजिडेंट डीएम ने फाइल पर भी हस्ताक्षर कर दिए हैं।




Related posts

Leave a Comment