सामने आया अय्याश बाबा का रहस्य, बेऔलाद औरतों से करता था बलात्कार: देखें विडियो

रामशंकर तिवारी, उर्फ स्वामी परमानंद, उर्फ शक्ति बाबा। यूपी के बाराबंकी में खुद को रुहानी ताकतों का बदशाह बताने वाले इस बाबा की तूती बोलती है। लोग इस बाबा पर परम विश्वास करते हैं। बाबा का दावा है कि इनके पास दुनिया की हर तकलीफों का इलाज है और निसंतान महिलाओं को संतान सुख दिलाने में तो इन्हें महारथ ही हासिल है। दूर-दूर तक बाबा की ख्याति है। दूर-दूर से बेऔलाद महिलाएं बाबा के पास संतान सुख की चाहत में आती हैं। अब सामने आया है बाबा का एक ऐसा वीडियो जिसने इसके असली चेहरे को उजागर कर दिया है।



इस वीडियो में यह बाबा की करतूतों की वो घिनौनी तस्वीरें कैद हैं। जिसे हम आपको पूरी तरह से दिखा नहीं सकते। ये बेऔलाद महिला बाबा के दरबार में संतान सुख की चाहत में आई थी और फिर तंत्र-मंत्र की पट्टी पढाकर बाबा ने इस महिला के साथ जो किया उसे देखकर अब बाराबंकी पुलिस भी सन्न है।

शक्ति बाबा के आश्रम में एक खुफिया कैमरे से उनकी करतूतों का ये वीडियो किसने कब और कैसे तैयार किया है। इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन इस वीडियो में कैद बाबा की अय्याशी की कहानी ने पूरे बाराबंकी में फैला दी है सनसनी। बाबा को बेहद करीब से जानने वाले इलाके के कुछ लोगों की मानें तो रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद, उर्फ शक्ति बाबा पहले एक झोलाछाप डॉक्टर था। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी जब उसकी डॉक्टरी की दुकान नहीं चली तो उसने दुआ की दुकान खोल ली और फिर वो खुद को बताने लगा एक पहुंचा हुआ संत। शक्ति बाबा ने अपने ढोंग का ढिंढोरा कुछ इस कदर पीटा कि लोगों को भी उसपर भरोसा हो गया और फिर बाद तंत्र-मंत्र की आड़ में उसने महिलाओं का शोषण करना शुरु कर दिया।



इलाके के कुछ लोगों के मुताबिक रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद। उर्फ शक्ति बाबा को पाखंड की कला में महारथ हासिल है। अपनी भाव-भंगिमा से वो ऐसा नाटक करता है कि लोग उसे सिद्ध पुरुष समझ लेते हैं और फिर आसानी से उसके बिछाए जाल में फंस जाते हैं। कुछ लोगों का तो ये भी आरोप है कि बाबा ने अपनी मां को भी मारा है। अपने भाई की जमीन पर भी उसने कब्जा किया है और उसके पाखंड के इस खेल में कई बडे अफसर भी शामिल हैं।

बाबा के पडोस में रहने वाले लोगों का आरोप है कि शक्ति बाबा का ये आश्रम गैरकानूनी गतिविधियों का अड्डा है।।।लेकिन उनके रसूख की वजह से कोई चाहकर भी उनके खिलाफ कुछ बोल नहीं पाता है। बाबा दंबग हैं इलाके के लोग ये अच्छी तरह से जानते थे। लेकिन उनकी अय्याशी का ये वीडियो पहली बार लोगों के सामने आया है। बाबा की अय्याशी का ये वीडियो किसी ने गुप्त रुप से तैयार किया है। इस वीडियो में रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद।।।उर्फ शक्ति बाबा एक बेऔलाद महिला को संतान सुख का सब्जबाग दिखाकर उसके साथ बलात्कार कर रहा है।

रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद। उर्फ शक्ति बाबा ने अपने इस घिनौने खेल को तो बेहद ही फूलप्रूफ तरीके से अंजाम दिया था लेकिन इसके बाद भी किसी ने अपने खुफिया कैमरे से बाबा की करतूतों का ये वीडियो तैयार कर लिया और जब ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होकर पूरे शहर में घूमने लगा तो पलिस तक भी ये खबर पहुंच गई। वीडियो में कैद बाबा की घिनौनी करतूतों को देखकर पुलिसवाले भी सन्न रह गए।



जो बाबा खुद को रुहानी ताकतों का बादशाह बताता था। जो लोगों की हर तकलीफों को चुटकियों में दूर करने का दावा करता था। जिसका कहना था कि अपने तंत्र-मंत्र से वो कई निंसंतान महिलाओं की सूनी गोद को भर चुका है। उसी बाबा के घिनौने खेल का ये वीडियो जब बाबा के भक्तों के सामने आया तो वो भी भौचक्के रह गए। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद। उर्फ शक्ति बाबा के घिनौने खेल के इस वीडियो ने उसके असली चेहरे को बेनकाब कर दिया है और अब बाबा के खिलाफ दर्ज कर ली गई है एफआईआर।


अय्याश बाबा रामशंकर तिवारी उर्फ स्वामी परमानंद। उर्फ शक्ति बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस उसे ढूंढ रही है। लेकिन पकडे जाने के डर से बाबा कहीं छुप गया है। पुलिस का कहना है कि बाबा के हर गुप्त ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। साथ ही उसके गुनाहों की पूरी फेहरिस्त भी तैयार की जा रही है। बाराबंकी पुलिस का दावा है कि ये अय्याश बाबा जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। वहीं लोगों की भावनओं से खिलवाड कर नि:संतान महिलाओं से बलात्कार करने वाले बाबा के असली चेहरे के खुलासे से उनके भक्त भी हैरान हैं।


Related posts

Leave a Comment