‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का ट्रेलर रिलीज़ , 12 घण्टे में 50 लाख लोगों ने देखा

badrinath ki dulhania trailer

मुंबई। आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी एक बार फिर कमाल दिखाने के लिए तैयार है। दोनों ने फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था। बतौर कलाकार देखें, तो आलिया बहुत आगे निकल गई हैं। उन्होंने अब तक कई बेहरतीन फिल्में की हैं और दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड की भी आंख का तारा बन गई हैं। जहां तक वरुण धवन की बात है, तो उन्हें ऐसी बहुत कम फिल्में मिली हैं, जिनमें वो अपने अभिनय के लिए सालों याद किए जाएं, लेकिन जब-जब भी वो आलिया के साथ आए, सुपरहिट रहे हैं। आलिया के साथ उनकी केमिस्ट्री जमती है। इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में इस जोड़ी ने कमाल कर दिखाया था।




इन दिनों ऐसी फिल्में बहुत कम बनती हैं, जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता हो, ऐसे में हर किसी को आलिया और वरुण की बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लोगों को बेसब्री से इंतजार है। गोयाकि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया का यह ट्रेलर देखकर आप एक बार फिर आलिया-वरुण की जोड़ी के दीवाने हो जाएंगे।
हम आपको बता दें कि बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर में जहां खूबसूरत प्यार की झलक दिखाई देती है, वहीं आप हंस-हंस कर लोटपोट भी हो जाएंगे…साथ ही यह फिल्म आपको रुला भी देगी। कह सकते हैं कि लव, कॉमेडी और इमोशन का जबरदस्त तड़का है बद्रीनाथ की दुलहनिया। वैसे भी भारजीय दर्शकों को ये तीनों चीजें बहुत भाती हैं। आलिया और वरुण के अभिनय की आप तारीफ करते नहीं थकेंगे। उनके संवाद आपको गुदगुदाएंगे। दोनों की तीखी और मीठी नोंक-झोंक दर्शकों को वाकई फिल्म देखने पर मजबूर करेगी इसमें कोई दो राय नहीं है। टाइटल सॉन्ग और तम्मा तम्मा रीमिक्स भी आकर्षित करते हैं।




गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक शशांक खेतान इससे पहले आलिया और वरुण के साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया काम कर चुके हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है।

loading…


Related posts

Leave a Comment