ससुर ने कमरे में लगाया सीसीटीवी कैमरा ,फिर जो हुआ उसे देख कर रहे जायेगे दंग

-ये एक ऐसी घटना है जो रिस्तो को खराब करती है और ये घटना उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिली जिसमें परिवार की बहू ने अपने ही ससुर पर  ऐसा आरोप लगया है जो कि उसके ससुर ने जबरदस्ती उनके बेडरूम और बाथरूम की ओर नजर रखने के लिए घर में तीन सीसीटीवी कैमरे लगा दिये और तो और ससुर इन कैमरों के माध्यम से अपनी बहू के बेडरूम में ताकझांक करता है.




-और इस महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत करने पहुंचीं और महिला बरेली के एक प्रसिद्ध मैनेजमेंट कालेज में लेक्चरार के पद पर है.और आप को बता दे की इनके पति भी बरेली की प्राइवेट यूनीवर्सिटी में लेक्चरार हैं. दोनों का 2006 में प्रेम विवाह हुआ था.

– पति के कथित विवाहेत्तर संबंध के चलते शिकायतकर्ता और उनके पति के बीच पिछले पॉच सालों से तलाक के लिए लड़ाई चल रही है.




-वैसे तो मुकदमा पारिवारिक न्यायालय में चल रहा है. पर आरोप है कि पिछले कई दिनों से महिला को घर से निकालने के लिए ऐसी कथित साजिश रची जा रही है.

-जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरत में हैं. और इस महिला का आरोप है कि नाइजीरिया में प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी कर रहे उसके ससुर ने पिछले महीने घर वापस आने पर अपने बेटे का साथ देते हुए उसे घर से निकालने की ठान ली.




-कैमरा क्यों लगवाया

  आप को बता दे की जिसमें महिला की निजी जिंदगी पर नजर रखी जा सके,महिला के अनुसार ससुर ने घर में तीन सीसीटीवी कैमरे ऐसे एंगल से लगाये जिसमें उसकी निजी जिंदगी पर नजर रखी जा सके.




-आप को बता दे की इनमें से एक कैमरा बेडरूम की ओर और एक कैमरा उसके बाथरूम पर नजर बनाये हुए है. अपने जिंदगी को बेपर्दा होते देख सुदेशना अपने भविष्य को लेकर चिंतित है.

-अपने निजी पलों की रिकार्डिंग और उसके समाज में उजागर होने के डर से उसने इसका विरोध किया. लेकिन, आरोपी कैमरा हटाने को तैयार नहीं. अब पुलिस इस की पैदल कर रही है और जांच चल रही है




loading…


Related posts

Leave a Comment