मर्दानगी बढ़ाने के लिए जो दबा खाता था गुरमीत राम रहीम नाम जान कर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम इंसा की क्या सच्चाई है, यह सबके सामने ज़ाहिर हो चुकी है। कैसे यह भोले भाले लोगों को अपने बाबा होने का झांसा देकर उन्हें अपने डेरे पर बुलाता था और उनके साथ गलत हरकतें करता था। अब राम रहीम के के पुरे देश में 5 करोड़ से ज्यादा अंधभक्त हो चुके थे। वह एक आवाज पर आपने भगवान राम रहीम के लिए कुछ भी करने को तैयार थे।

डेरे में देता था गलत कार्यों को अंजाम:



 

SEE ALSO:रूम पार्टनर पर डॉक्टर की थी बुरी नजर, बात नहीं बनी तो कर दिया ये गंदा काम

अरबों की संपत्ति वाले इस ढोंगी और बलात्कारी बाबा के पास दुनिया की सुख-सुविधाओं वाली सभी चीजें मौजूद थी। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि एक सन्यासी को इन सब चीजों की क्या आवश्यकता थी? दरअसल यह बाबा बनकर लोगों के स्थ छल करने का काम करता था। यह डेरे की आड़ में कई गलत कामों को अंजाम देने का भी काम करता था।

दोनों के प्रेम कहानी की हो रही जमकर चर्चा:

राम रहीम और उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की प्रेम कहानी के चर्चे जमकर हो रहे हैं। जिसे राम रहीम अपनी बेटी बताता था, बाद में पता चला कि वह उसकी प्रेमिका है। यह राज किसी और ने नहीं बल्कि हनीप्रीत के पति ने ही खोले हैं। हनीप्रीत की शादी राम रहीम ने ही अपने डेरे पर करवाई थी, उसके बाद से हनीप्रीत उसी के साथ रहती थी। धीरे-धीरे दोनों काफ़ी करीब आ गए।

हनीप्रीत को नहीं है इस बात की ज़रा भी भनक:



इस समय राम रहीम जेल में 20 साल की सजा काट रहा है और दूसरी तरफ उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की प्रेम कहानी जमकर फेसबुक पर वायरल हो रही है। हनीप्रीत के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर संदीप सिंह नाम के एक फेसबुक यूजर ने हनीप्रीत और राम रहीम की प्रेम कहानी पोस्ट की है। यह पोस्ट 28 अगस्त को सुबह 10:36 पर की गयी थी, लेकिन हनीप्रीत ने अभी तक इसे अपने फेसबुक पेज से हटाया नहीं है। इससे साफ़ पता चलता है कि हनीप्रीत को इस बात की ज़रा भी भनक नहीं है।

SEE ALSO- संतों बाद अब इमामों का कारनामा, मस्जिद में महिला के साथ रेप करता पकड़ा गया इमाम

लेकिन आपको बता दे कि राम रहीम के पास शारीरिक संबंध करने के लिए इतनी शक्ति कहा से आती थी। वह अपनी मर्दाना पावर बढ़ाने के लिए सोने चांदी से बनी दवाई का उपयोग करता था। यदि लड़की प्रेग्नेंट हो जाती थी, तो उस लड़की का अबॉर्शन भी उसी के डेरे के अस्पताल से करा दिया जाता था। कहा जाता है उसकी साध्वियों के साथ कोई संबंध ना बनाए इसके लिए वह डेरे के लड़कों को भी जबरदस्ती नंपसुक बना देता था। यहां तक की अभी तक वह 500 लोगों को नंपुसक बना चुका है।


Related posts

Leave a Comment