वीडियो में देखिये रेयान मर्डर केस की खुल गई पोल मैडम ने किया था यह घिनौना काम

रेयान मर्डर केस की खुल गई पोल मैडम ने किया था यह घिनौना काम

8 सितम्बर को रोज की तरह प्रद्युम्न के पिता ने सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के गेट पर छोड़ा था. लेकिन उन्हें क्या पता था कि उस दिन वो आखिरी बार अपने बेटे को स्कूल छोड़ रहे है. प्रद्युम्न को स्कूल छोड़कर उसके पिता ने घर के अंदर कदम रखा ही होगा की 8:45 पर उनको स्कूल से फोन आ गया कि उनके बेटे को चोट लग गई है और उसको हॉस्पिटल ले जाया गया है तो आप हॉस्पिटल आ जाइये.ये सुनकर प्रद्युम्न के माँ-पिता हॉस्पिटल की तरह दौड़ते है लेकिन अस्पताल पहुंचने पर उन्हें पता चलता है कि उनके बेटे की मौत हो चुकी है या यूँ कहिये उसकी हत्या कर दी गई है.

गला रेतकर की गयी प्रद्युम्न की हत्या



मामला जैसे ही सबके सामने आया वैसे ही मामले ने तूल पकड़ लिया.क्योंकि जिस स्कूल में माता-पिता अपने बच्चे को उज्वल भविष्य बनाने के लिए रोज भेजते है वहां किसी बच्चे की हत्या हो जाए ऐसी घटना को कोई बिलकुल भी सहन नहीं कर पायेगा? कहा जाता है कि प्रद्युम्न की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई थी.जिसके बाद उसको खून में लथपथ स्कूल के टॉयलेट के बाहर स्कूल के माली ने देखा था और फिर माली ने ही स्कूल प्रशासन को इस बात की सूचना दी थी .

अब इस घटना को बहुत दिन बीत चुके है और इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस ने इस आधार पर उसको दोषी करार दिया है कि वो प्रद्युम्न  का यौन शोषण करने की कोशिश कर रहा था और जब ऐसा करने में वो नाकाम रहा तो उसने प्रद्युम्न को हमेशा के लिए खामोश करने का फैसला कर लिया.



इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे है जैसे पहले बस कंडक्टर का गुनाह कबूल करना और फिर थोड़े दिन बाद अपनी बात से पलट जाना.अब स्कूल 10 बाद फिर से खुल चुका है और बच्चे डरे सहमे हुए स्कूल पहुंच रहे है. बच्चों में उस दिन की घटना को लेकर थोड़ा डर बना हुआ है इस केस में पहले भी खुलासे हो चुके है.

वीडियो में देखिये स्कूल के माली ने ये खुलासा किया था कि अशोक ऐसा काम नहीं कर सकता उसनें ये भी कहा था कि बच्चे को सबसे पहले गोदी में उठाकर अशोक ही हॉस्पिटल ले गया था. दूसरी तरफ स्कूल की एक टीचर ने प्रद्युम्न के घर जाकर उसके पिता को यह कहा था कि आपके  बच्चे की हत्या नहीं हुई है बल्कि वो ब्लू व्हेल गेम की वजह से मरा है.आपको बता दे ब्लू व्हेल गेम एक बहुत चर्चित गेम है जिसकी वजह से कई बच्चों ने मौत को गले लगा लिया है. स्कूल ने ऐसा अपने आपको बचाने के लिए कहा है.


Related posts

Leave a Comment