सामने आया बेरहम मां का ख़ौफनाक चेहरा, दो साल की बच्ची को सीढ़ी से फेंका

कहा जाता है कि, भगवान हर जगह नहीं हो सकता इसलिए उसने मां-बाप को बनाया है। लेकिन हाल ही में एक चौंका देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें एक मां अपने दो साल के बच्चे को सीढ़ियों से फेंकती हुई नजर आ रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। यह घटना दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके की है।




बच गया बच्चा
सोनू नाम की इस महिला ने अपने ससुराल वालों से झगड़ा हो जाने पर गुस्से में आकर अपने दो साल के बच्चे को फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया। बच्चा पलंग पर सो रहा था। लेकिन गनीमत रही कि बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई और उसकी जान बच गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।




क्या थी झगड़े की वजह ?
सोनू की सास के मुताबिक घर में आपस में ही बात हो रहीं थी कि अचानक सोनू ने प्रॉपर्टी के मुद्दे पर झगड़ा शुरु कर दिया । वह बच्चे को उठाकर धमकी देने लगी की वह इसे मार देगी और इसका इल्ज़ाम आप सभी पर लगा दूंगी। तभी उसने बच्चे को नीचे फेंक दिया। हालांकि ससुराल पक्ष ने महिला की प्रताड़ना से परेशान होकर चुपके से पहले ही सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया था। पुलिस महिला को खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने अभी मां को गिरफ्तार नहीं किया है।

loading…


Related posts

Leave a Comment