वीडियो: मायावती की नियत का पर्दाफाश करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

mayawati

बसपा नेता मायावती एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैl धर्म और जाती को लेकर राजनीती करने वाले देश के अनेक नेताओं में से वे एक हैl

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती से हाल में बगावत करके अलग होने वाले पूर्व पार्टी महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने ‘गाली प्रकरण’ की निन्दा करते हुए बसपा मुखिया पर दलितों के लिए नहीं बल्कि सिर्फ अपने लिए संघर्ष करने का आरोप लगाया।



मौर्य ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि लोकतंत्र और राजनीति मे गाली-गलौज तथा हिंसा का कोई स्थान नहीं है। गाली सुनने वाले को न केवल मानसिक पीड़ा पहुंचती है, इसलिए भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह द्वारा मायावती के प्रति कहे गए अपशब्द और अपमानजनक टिप्पणी जितनी निन्दनीय, अमर्यादित और अलोकतांत्रिक है। उतना ही बसपा कार्यकर्त्ताओं द्वारा सिंह के परिजनों के प्रति की गई नारेबाजी और अपशब्द निंदनीय तथा अमर्यादित हैं।

उन्होंने कहा कि मायावती दलितों के लिए नहीं बल्कि सिर्फ अपने लिए संघर्ष करती हैं। उनके प्रति कहे गए अपशब्द उनका व्यक्तिगत मसला है, इसका दलितों से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने पूरी बसपा को इसके खिलाफ संघर्ष में उतार दिया है।



मौर्य ने कहा कि मायावती ने कभी दलितों से जुड़ी समस्याआें के लिए जनान्दोलन का रास्ता नहीं अख्तियार किया। पार्टी नेताआें के कहने पर भी वह इसके लिए कभी तैयार नहीं हुई।  उन्होंने कहा कि जनता की समस्याआें के प्रति उदासीन रहने वाली बसपा और भाजपा ने आज केवल गाली का जवाब गाली का मुद्दा बनाकर जनान्दोलन का रास्ता पकड़ लिया है। यह बहुत हास्यास्पद है।

मायावती ने बयान दिया है कि वे दलितों की देवी है l इस पर काफी बवाल मच रहा हैl लेकिन मायावती का ये वीडियो हो रहा है वायरल, जिससे वे बुरी तरह फंस सकती हैl वीडियो में मायवती ने पहले…

इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी हिन्दू मायावती को वोट नहीं देगा l देखे वीडियो !


Related posts

Leave a Comment