जियो यूजर्स के लिए बड़ी खबर- 31 March तक नहीं बल्कि इस तारीख तक मिलेगा Jio का FREE ऑफर

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है कि उनकी फ्री कॉल और डेटा की सर्विस अब 31 मार्च के बाद भी जारी रह सकती है। मुकेश अंबानी की नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जिओ इंफोकॉम (Reliance Jio) के कस्टमर्स की संख्या 7.24 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।




कंपनी का दावा था कि इस मार्च के अंत तक रिलायंस जओ 10 करोड़ ग्राहक बन जाएंगे। अभी तक कंपनी अपने हैप्पी न्यू आॅफर के तहत फ्री कॉल, डेटा और एसएमएस जैसी सर्विस दे रही है जिसकी वैलिडिटी 31 मार्च तक है। लेकिन इसके लिए भी कहा गया 31 मार्च के बाद कंपनी अपनी सेवाओं के लिए पैसे लेना शुरू करेगी। ऐसे में अब ऐसी खबरें आ रही है कि कंपनी इन फ्री सेवाओं को 31 मार्च से आगे बढ़ा सकती है।

1जीबी 4जी डेटा मिल रहा है

मुकेश अंबानी ने रिलायंस जिओ 4जी सर्विस की शुरूआत सितंबर 2016 में की थी। जिओ ने मुफ्त 4जीबी डेटा के साथ 4जी सिम पेश की। इसमें वेलकम आॅफर के तहत फ्री कॉलिंग और फ्री अनलिमिटेड मोबाइल 4जी डेटा दिसंबर के अंत तक दिया गया था। इसके बाद में इसे बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जिओ ने हैपी न्यू ईयर ऑफर जारी किया जिसके तहत यूजर्स को रोज तेज स्पीड में 1जीबी डेटा फ्री में दिया जा रहा है।




7.24 करोड से ज्यादा हुए ग्राहक

रिलायंस जियो के रणनीतिक और आयोजना प्रमुख अंशुमान ठाकुर का कहना है कि कंपनी को रोज लाखों नए ग्राहक मिल रहे हैं और 31 दिसंबर तक यह संख्या 7.24 करोड़ को पार कर चुकी है। हालांकि उन्होंने इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा कि इन सेवाओं के लिए चार्ज कब से वसूला जाएगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या फ्री सेवा 31 मार्च से आगे बढ़ाई जा सकती है? क्यांकि टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी प्राइस वार के चलते जिओ अपना दबदबा बनाए रखने के लिए अपनी फ्री सेवा को और कुछ महीनों के लिए आगे बढ़ा सकती है।

loading…


Related posts

Leave a Comment