ये हिन्दुस्तानी बन सकता है पाकिस्तान का दामाद,नवाज़ की बेटी करती है एक हिंदुस्तानी से प्यार

नवाज शरीफ को बढ़ी बड़ी टेन्शन है| नवाज की बेटी एक हिंदुस्तानी लड़के से करती है प्यार जिसे सुन हो सके आपको मजाक लगे मगर ये सच्ची बात है आपको हम नीचे सब बताते है |

अगर ये बात नवाज को पता लगे तो उनको हार्टअटैक भी आ सकता है क्यों कि पाकिस्तान का सबसे बड़ा दुसन भारत है भारत का सबसे बड़ा दुश्मन पाकिस्तान आप रोज न्यूज देखते होंगे पाक के तरफ रोज गोली बारी होती है उसका जवाब भारत देता है |


मगर ये बात काफी चौकाने वाला है कि नवाज की बेटी एक भारतीय से प्यार करती है मगर ये सच बात है |पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को कौन नहीं जानता आए दिन अपनी हरकतों के वजह से चर्चा में रहने वाले नवाज शरीफ को काफी पहले से ही दिल की बिमारी है लेकिन उनकी ये बिमारी हो सके तो और भी बढ़ सकती है क्‍योंकि एक खबर पाकिस्‍तान मीडिया में छाई हुई है।

वैसे भी उरी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच का रिश्‍ता और खराब हो गया है माना जाता है कि ये तनाव कभी भी युद्ध का रूप ले सकता है। वहीं पाकिस्तान भी भारत के इस क्रोध को देखकर काफी सहम सा गया है इसी बीच पाकिस्तान से एक दिल दहलाने देने वाली ख़बर सामने आ रही है जो पाकिस्‍तान के साथ साथ नवाज शरीफ के लिए काफी नुकसानदेह साबित हो सकती है।

पाकिस्तानी मीडिया सुत्रों के अनुसार पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ कि बेटी को एक हिन्दुस्तानी लड़के से प्यार हो गया था मीडिया में दिखाए गए जानकारी के अनुसार नवाज शरीफ की छोटी बेटी अस्मा शरीफ के काफी दिनों से सोशल साईट पर घंटो तक एक हिन्दुस्तानी लड़के से चैटिंग करती है।

बताया जा रहा है कि इन दोनों कि मुलाकात एक समारोह में हुई थी। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि भारतीय युवक कौन है और भारत में कहाँ रहता है।साथ में ये भी बता दें की अस्मा शरीफ पहले से ही निकाहसूदा है और इसके बावजूद उनके भारतीय युवक से नाजायज संबंध है।


इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अस्मा शरीफ भारतीय युवक से शादी कर पाकिस्तान से दूर भाग जाना चाहती हैं। हालांकि इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं कि जा सकती लेकिन पाकिस्‍तान मीडिया के सुत्रों के हवाले ये जानकारी मिली है।

वहीं दूसरी ओर नवाज़ शरीफ के निजी सूत्रों ने कहा है कि ये सबकुछ विरोधियो कि साजिश है। लेकिन इस खबर को लेकर पाकिस्‍तान में मामला गर्म हो गया है बताया जा रहा है कि नवाज के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है और नहीं तो विरोध भी किया जा रहा है। अब तो ये समय ही बताएगा कि पाकिस्तान दुश्मनी छोड़ ये रिश्ता निभाएगा या नहीं


Related posts

Leave a Comment