देशभक्त अभिनेता अक्षय कुमार के एक फैन ने जो किया वो बेहद अद्भुत है !!

Akshay Kumar with a fan

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्मों में उनका स्टाइल हो या फिर उनके स्टंट्स फैन्स को ये सभी काफी पसंद आते हैं . यही कारण है कि फैन्स प्यार से उन्हें “खिलाड़ी कुमार” भी कहते हैं . एक ओर जहाँ अक्षय अपनी स्टाइल से फैन्स के दिलों में राज करते हैं वहीं दूसरी ओर उनके एक फैन ने ऐसा कमाल किया है जिसे देख खुद अक्षय कुमार चौंक गए है .




कई बार देखा गया है कि किसी भी एक्टर का फैन अपने प्यारे अभिनेता के घर के बाहर पहुंच जाता है लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार के एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे . दरअसल ये फैन हरिद्वार से अपनी साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा . उसका बस एक ही सपना था अपने पसंदीदा एक्टर अक्षय कुमार से मिलना . बॉलीवुड के “खिलाड़ी” अक्षय कुमार ने भी अपने इस फैन को निराश नहीं किया . उन्हें जैसे ही पता चला कि उनका ये प्रशंसक इतनी कठिन यात्रा करके यहां पहुंचा है तो वो तुरंत ही उसके पास गये और उससे मुलाकात की .




जितने अच्छे ढंग से अक्षय ने फैन से मुलाकात की उस फैन को ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं थी जबकि मुलाकात के बाद अक्षय ने अपने फैन के साथ एक तस्वीर ली जिसे उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर शेयर भी किया . इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक संदेश भी छोड़ा . उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति हरिद्वार से साइकिल चलाकर मुझसे मिलने आया, लेकिन ये ठीक नहीं है . आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार लेकिन आप सभी से अनुरोध है कि आप ऐसा बिल्कुल भी न करें . बता दें कि अक्षय कुमार के काफी ज्यादा फैन फोल्लोविंग हैं . बताते चले कि 2016 में अक्षय कुमार सबसे ज्यादा पेड एक्टर्स में से एक थे .

loading…


Related posts

Leave a Comment