वीडियो: बच्चों की ‘गवाही’ से मिलेगी प्रद्युमन के हत्यारे को सजा, खुला ऐसा राज की जज के उड़े होश

Ryan International school murder case

नई दिल्ली – 8 सितंबर यानी शुक्रवार के दिन गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशल स्कूल में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई। स्कूल के अंदर हुई इस घिनौनी वारदात ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। प्रद्युम्न की हत्या का आरोपी गिरफ्तार है, लेकिन इस मामले में अब भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं जिनका जवाब संभव है कि आने वाले दिनों में मिल सके। मसलन, प्रद्युम्न हत्याकांड की हकीकत क्या है? मर्डर क्यों किया गया? पुलिस इस मामले में गवाहों कि तलाश कर रही है। Pradhyuman classmate testimony in court.



प्रद्युमन मर्डर केस में बच्चों दी गवाहीPradyuman murder case

प्रद्युमन मर्डर केस में उस वक्त एक अहम मोड़ आ गया जब उसके क्लास में पढने वाले दो मासूम बच्चों ने कोर्ट में जाकर अपने दोस्त के कातिल को सजा दिलाने के लिए जज के सामने गवाही दी। रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों बच्चे कराटे सीखते हैं और उस रोज ये कराटे सीखने के बाद बाथरूम में कपडे बदलने के लिए गये हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, जब वो बाथरुम से निकल रहे थे तो प्रद्युमन अंदर जा रहा था। उन्होंने बताया कि कंडक्टर पहले से ही बॉथरुम में मौजूद था। जज ने भी इन दोनों बच्चों की तारीफ की।

 तीसरे गवाह ने भी खोले कत्ल के राजgurgaon student murder case

प्रद्युम्न हत्याकांड के एक के बाद एक 3 गवाह सामने आए हैं। सुभाष गर्ग नाम के इस चश्मदीद के मुताबिक वह हत्या के ठीक बाद रेयान स्कूल में मौजूद था। सुभाष के मुताबिक, उसने प्रद्युम्न के खून से सने शव को और उस कंडक्टर को भी देखा था जिसकी शर्ट पर प्रद्युम्न का खून लगा था। आपको बता दें कि चश्मदीद सुभाष गर्ग का बच्चा रायन स्कूल में पढ़ता है। चश्मदीद ने प्रद्युम्न मर्डर केस में खुलासा बताया है कि वारदात के वक्त अशोक टॉयलेट में हस्तमैथुन कर रहा था। तभी प्रद्युम्न वहां पहुंच गया, उसने उसे उस हालत में देख लिया। अशोक ने उसे टॉयलेट में खींचा और उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करने लगा। प्रद्युम्न के शोर मचाने व विरोध करने पर उसने घबराकर उसककी गर्दन को चाकू से काट दिया।



डॉक्टर ने खोला दुसरे कातिल का राजRyan International school student murder case

हत्याकांड के एक के बाद एक 3 गवाह सामने आए हैं। प्रद्युम्न का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के खुलासे से प्रद्युम्न की मर्डर मिस्ट्री और उलझ गई है। डॉ. दीपक ने प्रद्युम्न की हत्या में दो हत्यारों के शामिल होने की बात कही है। डॉक्टर ने कहा है कि प्रद्युम्न की हत्या में दो लोग शामिल हो सकते हैं। उनके मुताबिक जिस तरह से उसे मारा गया, उससे दो हत्यारों के शामिल होने का शक होता है। डॉक्टर के खुलासे के बाद अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि प्रद्युम्न के मर्डर में शामिल दूसरा कातिल कौन है?

देखें वीडियो –


Related posts

Leave a Comment