दिल्ली का ‘सीरियल किसर’ शिकंजे में

दिल्ली में लड़कियों को किस करके भागने और इस ओछी हरकत का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट पर डालने वाले ‘सीरियल किसर’ को पुलिस ने शिकंजे में ले लिया है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को ‘सीरियल किसर’ सुमित कुमार सिंह को गुरुग्राम स्थित उसके घर से धर दबोचा।






पुलिस ने उसके पास से लैपटॉप, वीडियो कैमरा और उसकी इस हरकत के लिए यू-ट्यूब द्वारा दी गई ट्रॉफी भी बरामद की। पुलिस ने सुमित के साथी सत्यजीत को भी पकड़ लिया, जो वीडियो बनाता था। हालांकि, अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

सहमति से बनाया वीडियो: सुमित ने पुलिस को बताया कि वीडियो में जिन लड़कियों को किस किया गया, वह अनजान नहीं है। उसने बताया कि वीडियो में मौजूद लड़कियां एवं लड़के उनके दोस्त हैं। उनकी सहमति से यह वीडियो बनाया गया हैं।






लड़कियों से पूछताछ होगी: पुलिस आरोपियों के बयान की सत्यता जानने के लिए वीडियो में दिख रहीं लड़कियों से पूछताछ करेगी और यह भी जानने की कोशिश करेगी उन्हें लालच देकर तो वीडियो के लिए तैयार नहीं किया गया।

सोशल मीडिया पर डालता था वीडियो
‘सीरियल किसर’ सुमित सड़क पर चल रही युवतियों के पास जाकर अचानक उन्हें किस करके भाग जाता है। इस पूरी घटना का वह वीडियो तैयार करता और उसे फिर यूट्यूब और फेसबुक के अपने पेज पर डाल देता है।



पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा
अपराध शाखा की साइबर सेल को आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पुलिस टीम ने यू-ट्यूब, फेसबुक के जरिये सुमित के बारे में जानकारी हासिल की और घेराबंदी कर उसे धर दबोचा।






तीन माह की सजा हो सकती है
वरिष्ठ वकील एके चौधरी ने बताया कि जो वीडियो सोशल साइट पर डाला गया उस पर कहीं नहीं लिखा था कि यह केवल मनोरंजन के लिए है। ऐसे में आरोपी को तीन माह की सजा या फिर उस पर जुर्माना लगाया जा सकता है।

घटनाक्रम
एक जनवरी को सोशल मीडिया पर डाला गया यह वीडियो
सात जनवरी को मीडिया में यह वीडियो दिखाया गया
आठ जनवरी को पुलिस ने इस बाबत संज्ञान लेकर मामला दर्ज कर लिया
13 जनवरी को पुलिस ने वीडियो बनाने के दो आरोपियों को पकड़ लिया




loading…


Related posts

Leave a Comment