500 बच्चियों से रेप करने वाला आरोपी पकड़ा, नोएडा पुलिस करेगी पूछताछ

नोएडा। न्यू अशोक नगर में पकड़े गए छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाले आरोपी से नोएडा पुलिस भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि आरोपी ने अभी तक नोएडा में एेसी वारदात करने का कोर्इ खुलासा नहीं किया है, लेकिन नोएडा की सीमा से लगे न्यू अशोक नगर में ही आरोपी रहता था। एेसे में उसने यहां की भी बच्चियों के साथ भी ऐसी कोई गंदी हरकत की इस​की पुष्टि नहीं की है। इसकी पुष्टी करने के लिए नोएडा पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर सकती है। एसपी सिटी ने बताया कि दिल्ली पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। आरोपी ने नोएडा को लेकर कोर्इ खुलासा नहीं किया है, लेकिन यहां भी बच्चियां गायब हुर्इ हैं।
500 बच्चियों को बना चुका है शिकार




पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से छोटी बच्चियों के साथ कथित तौर पर यौन शोषण करने के आरोप में पकड़े गए आरोपी सुनील रस्तोगी से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह अब तक 500 से ज्यादा बच्चियों के साथ यौन शोषण की वारदात को अंजाम दे चुका है। आरोपी ने यह वारदातें एक नहीं बल्कि दिल्ली, गाजियाबाद, रुद्रपुर समेत कर्इ अलग अलग शहरों में दी है। आरोपी पर दिल्ली आैर गाजियाबाद में चाेरी आैर छेड़छाड़ के मुकदमे भी दर्ज है।




रुद्रपुर से दिल्ली आकर बच्चियों को बनाता था अपना शिकार
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह रुद्रपुर में रहता था और हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने के लिए दिल्ली आैर उससे सटे अन्य शहरों में आता था। वह संपर्क क्रांति ट्रेन पकड़कर उत्तराखंड से दिल्ली आता था। रास्ते पर बच्चियों को पकड़कर उन्हें अपना निशाना बनाता था। आरोपी के पांच बच्चे हैं, जिसमें से तीन बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि बच्चियों से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं उन्हें भी निशाना तो नहीं बनाया गया है।




8 से 10 साल की बच्ची को बनाता था अपना शिकार
पुलिस को दिए अपने बयान में सुनील ने कहा है कि वह अक्सर 8 से 10 साल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बच्चियों को यह कहकर अपने पास बुलाता था कि उसके मम्मी पापा ने बुलाया है। बच्चियों को झांसा देने के लिए आरोपी उन्हें चाॅकलेट भी देता था। साथ ही यह भी कहता कि उनके पैरेंटस ने चॉकलेट भेजा है। फिर उन्हें अकेली जगह ले जाकर दुष्कर्म करता था। इसके लिए आरोपी शख्स बच्चियों को घर से काफी दूर ले जाता था।




जांच में हुआ खुलासा
दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 13 दिसंबर 2016 को आरोपी ने उसने एक 7 साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया था। उसके बाद 10 जनवरी को दो बच्चियों के साथ ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया। इन सब मामलों में बच्चियों के साथ एक ही तरह से रेप को अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान जब यह खुलासा हुआ कि आरोपी ने किस जगह वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद उस इलाके में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला कर पुलिस ने जांच कर आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया।




पांच बच्चों का बाप है आरोपी सुनील
आरोपी सुनील यूपी के रामपुर का रहने वाला है। आरोपी की उम्र करीब 38 साल है। उसकी शादी हो चुकी है, आरोपी के पांच बच्चे हैं। इनमें तीन बेटी आैर दो बेटे हैं। सुनील की सबसे बड़ी बेटी 15 साल की है। इन दिनों आरोपी रुद्रपुर में रह रहा था। सुनील कर्इ साल पहले न्यू अशोक नगर में दर्जी का काम करता था।
loading…


Related posts

Leave a Comment