$ex रैकेट के आरोप में रंगे हाथों पकड़ी गई बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन, जानिए कौन है वो?

$ex रैकेट के आरोप में रंगे हाथों पकड़ी गई बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन, जानिए कौन है वो?

मुम्बई – फिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की  दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।




का हिस्सा है और टीवी – फिल्मों का जाना माना चेहरा है। स्पॉटबॉय.कॉम की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री पैसों के लिए इस धंधे में थी। किसी को भी उनके काम की भनक ना लगे इसके लिए उसने गोवा जैसी जगह चुनी थी। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री के लाख बोलने के बावजूद पुलिस उसे किसी फिल्म की अभिनेत्री मानने को तैयार नहीं थी। पुलिस को यकिन दिलाने के लिए अभिनेत्री ने यूट्यूब क्लिप पर मौजुद अपनी फिल्मों और सीरियल दिखाए। फिलहाल गोआ पुलिस ने सारी कागज़ी कार्यवाही के बाद, अभिनेत्री को रिहा कर दिया। और वो पहली फ्लाइट लेकर वापस मुंबई आ चुकी हैं।




यह पहला मामला नहीं है कि जिसमें किसी मशहूर अभिनेत्री को $ex रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसा कई बार हो चुका है जब ऐसी अभिनेत्रियों को इस तरह के काम करते हुए पकड़ा गया है।  दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का $ex रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है। पिछले एक दो सालों में 10 से ज्यादा एक्ट्रेस इस रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। लेकिन सबसे खास और चौकाने वाली बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं।




Related posts

Leave a Comment