जान कर चौक जायँगे आप शादी के पहली रात हर लड़की सोचती है ये 6 बाते….

शादी जीवन का सुनहरा पल है, शादी के दिन से दो लोग एक डोरी बन्धन में बंध कर एक हो जाते है. कितने लोग शादी के लिये काफी उत्साहित होते है। वहीं कुछ लोगो का कहना है कि शादी हम नही करेंगे करेंगे तो कोई अच्छा जॉब मिलने के बाद अपने सभी सपने पूरे करने के बाद शादी जीवन का एक ऐसा पल और घड़ी है जो एक जीवन को सुनहरा बना देता है



यही कुछ लड़किया शादी को अपने जिंदगी में बहुत मान्य रखती है। कुछ लड़कियां शादी से पहले बहुत कुछ सोचती है,जैसे शादी के बाद मा पापा से साथ छूट जायगी। कुछ लड़कियां ये सोचती है शादी होने के बाद हमे क्या क्या करना पड़ता है।

1. शादी की पहली रात यानी सुहाग रात के बाद अगली सुबह हर लड़का और लड़की दोनो के लिए बहुत मायने रखता है। हर लड़का एहि सोचता है कि अब उसपर काफी बड़ी जिम्मेदारिया बढ़ गयी है और वो कोई अच्छा जॉब काम को लेकर उसे अब ज्यादा ओर ज्यादा सीरियस हो जाना पड़ता है।

वही लड़की के मन मे ये बात आती है सबसे पहले सुबह जल्दी उठने की बात चल रही होती है कि उसके ससुराल में जीवन का पहला दिन होगा तो उसे उठाकर नहा धो कर पूजा करके घरवालों के आशीर्वाद लेन होता है।की ताकि वो अच्छी और गुणी बहु साबित हो पाए। और उसका दिन अच्छे से निकल जाये।

 

2. शादी के बाद अगली सुबह दूसरा बड़ा सवाल लड़की के मन मे ये कोसता होता है कि जो उस्का जीवन साथी है उनके पति उसको मिला है क्या वो उसके लिए सही है वो उसको खुस रख सकता है या नही कही माता पिता ने उसके लिए कुछ गलत दमाद तो नही चुन लिया। क्या उसका जीवन साथी उसकी अंदर बनी उम्मीदों पर खरा उतर पायेगा या नही।

 

3:-100%में से55% लडकिया सोचती है की कही मेरा सादी समय से पहले तो नही हो गया कहि हमसे कोई भूल तो नही होगई और कहि ये कुछ बनने का समय तो नही था।

 



4:-लड़की जो अपने घर मे पहनती थी या ज्यादा मोबाइल यूज़ करती थी वो सब बदलने की सोचती है कि मेरे जीवन मे कोई बाधा न आय।

 

5 हर लड़के लड़की दिल खोल कर बातें करनाः शादी की पहली रात को दोनों एक दूसरे से दिल खोल कर बात करतें हैं। दोनों अपनी आदतें और पसंद-नापसंद एक दूसरे को बताते हैं।

6 हर लड़के लड़की संबधं के बारे में सोचनाः जो वर वधू शादी की पहली रात को कुछ अनचाहे कारणों से एक दूसरे के करीब ना आ सके, वे आराम से शर्माते हुए सो जाते हैं। अपनी अगली सुबह के इंतज़ार में।


Related posts

Leave a Comment