सौरव गांगुली को धमकी भरा खत, ‘कार्यक्रम में आया तो लौट कर नहीं जाओगे’

sourav ganguly





भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को जान से मारने की धमकी भरा खत मिला है. गांगुली ने बताया कि उन्हें किसी अज्ञात शख्स ने खत लिखकर जान से मारने की धमकी दी है. खबरों के मुताबिक जेड आलम नाम के किसी व्यक्ति ने गांगुली की मां निरूपा के नाम पत्र लिखकर इस दिग्गज क्रिकेटर को इस कार्यक्रम से दूर रहने के लिए कहा है.

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘मुझे एक धमकी भरा पत्र मिला है, मैंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है.’ उन्होंने कहा कि देखते हैं, अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है. अगर मैं वहां जाता हूं तो आप सभी को पता चल जाएगा.

दरअसल गांगुली 19 जनवरी को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के विद्यासागर विश्वविद्यालय में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता भाग लेने वाले हैं. पत्र में धमकी देते हुए गांगुली को इस कार्यक्रम से दूर रहने के लिए कहा गया है.






गांगुली को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया है. पत्र में लिखा है ‘आपके बेटे को चेतावनी दी जाती है कि वह इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लें, अगर उसने यहां आने का दुस्साहस किया तो फिर वो वापस लौट कर नहीं जाएगा. वहीं बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गांगुली ने हालांकि इस कार्यक्रम में शिरकत करने की बात को खारिज नहीं किया है.

पश्चिम मिदनापुर जिले की एसपी भारती घोष ने कहा कि उन्हें गांगुली को इस तरह से धमकी भरा पत्र मिलने के बारे में जानकारी नहीं है.




Related posts

Leave a Comment