मुस्लिम वोट पाने के लिए बेशर्मी पर उतरी कांग्रेस नेता की बेटी, जनता के सामने बदले कपड़े

निकिता मुंबई

मुंबई। पूरे देश में इस समय चुनावी माहौल चल रहा है। कहीं विधानसभा चुनाव चल रहे हैं तो कहीं निकाय चुनाव। चुनावों में जीत पाने के लिए हर प्रत्याशी अपने वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहा है। लेकिन आज हम जिस प्रत्याशी की बात आपको बताने जा रहे हैं उसने तो जीतने के लिए और वोट पाने के लिए अपना चोला ही बदल लिया है। मुंबई की प्रत्याशी निकिता ने यहां मुस्लिम वोटर्स को लुभाने के लिए कपड़े बदलकर हिजाब पहन लिया है।



मुस्लिम वोटर्स की संख्या यहां 60 प्रतिशत से ज्यादा है

निकिता मुंबई के वार्ड नंबर 223 से प्रत्याशी हैं। एमबीए स्टूडेंट निकम निकाय चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। वार्ड 223 मुस्लिम बहुल इलाका है जनसंख्या के हिसाब से यहां 60 प्रतिशत मुस्लिम वोटर्स हैं ऐसे में निकम मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए हिजाब पहनकर अपने लिए वोट की अपील कर रही हैं। निकम कहती हैं कॉलेज टाइम में मेरी एक मुस्लिम फ्रेंड ने मुझे हिजाब गिफ्ट किया था तब तो उस हिजाब को मैं नहीं पहन पाई लेकिन अब चुनाव में हिजाब पहनना मुझे काफी अच्छा लग रहा है।



कांग्रेस नेता की बेटी हैं निकिता

निकिता तीन बार कांग्रेस के समर्थन से चुनाव जीत चुके दयनराज निकम की बेटी हैं। निकिता को हिजाब पहनने की सलाह कांग्रेस कार्यकर्ता रुबिना अयूब खान ने दी थी उनके लिए निकिता बेटी की तरह हैं वो उनकी आंखों के सामने वह पली-बढ़ी हैं। चूंकि निकिता वोटर्स के बीच वह एक दम नया चेहरा हैं इसलिए रुबिना ने प्रचार प्रसार के घर-घर जाने के दौरान निकिता को हिजाब पहनने की सलाह दी है।


Related posts

Leave a Comment