देश की मशहूर अभिनेत्री का MMS वायरल, बॉलीवुड में मचा बवाल

NUDE VIDEO SOCIAL MEDIA पर VIRAL

NEW DELHI: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सुकन्या का NUDE VIDEO SOCIAL MEDIA पर VIRAL हो रहा है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इसे शेयर किया जा रहा है।

वीडियो के अलावा सुकन्या की कुछ आपत्तिजनक फोटोज भी सामने आई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फोटोज से छेड़छाड़ की गई है। सुकन्या (44) को पहली बार जुलाई, 2014 में हैदराबाद और इसी साल मार्च महीने में चेन्नई के 5 स्टार होटल से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा था।




sukanya
sukanya

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से पैसों की तंगी से जूझ रही थी और अपने लग्जरी शौक पूरा करने के लिए जिस्मफरोसी के धंधे में उतर आई। सुकन्या कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है। वह सिंगर और म्यूजिक कंपोजर भी रही है।

तमिल एक्ट्रेस सुकन्या का विवाद खूंखार डकैत वीरप्पन के एक इंटरव्यू से जुड़ा है। जो 7 अप्रैल, 1996 को न्यूज चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। आरोप था कि इस इंटरव्यू में वीरप्पन ने एक्ट्रेस को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही थीं। जो ऑन एयर की गईं, उन्होंने मानहानि केस फाइल किया।

सुकन्या ने न्यूज चै

sukanya
sukanya





नल, तमिल मैगजीन नक्कीरन के एडिटर आर. गोपाल और वीरप्पन के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट का रुख किया था। हालांकि, इंटरव्यू लेने वाले आर. गोपाल को कोर्ट ने बरी कर दिया था। लंबी कानूनी लड़ाई के बाद 17 अप्रैल, 2015 को कोर्ट ने फैसला सुनाया। जिसमें न्यूज चैनल को सुकन्या को 10 लाख रुपए मुआवजा देने का ऑर्डर दिया था।



Related posts

Leave a Comment